बाड़मेर. भारत-पाक सीमा पर बसे सरहदी बाड़मेर जिले(Barmer District) में अवैध हथियारों(Illegal weapons) के दम पर लूट की वारदातों में लगातार इजाफा हो रहा है और अवैध हथियारबंद अपराधियों ने पुलिस की नाक में दम कर रखा है. ताजा मामला पचपदरा थाना क्षेत्र के थोब गांव से सामने आया है, जहां देर रात दो नकाबपोश युवकों ने लूट की नीयत से एक पेट्रोल पंप(Petrol pump) पर धावा बोल दिया. हथियारबंद युवकों ने पेट्रोल पंप के ऑफिस में दाखिल होकर सो रहे दो कर्मियों पर हमला बोल दिया और एक कार्मिक को चाकू घोंपकर घायल भी कर दिया. वहीं बंदूक की नोक पर धमकाया भी.

पेट्रोल पंप कर्मियों ने ऐसे किया अपराधियों का सामना

पेट्रोल पंप कर्मियों ने साहस दिखाते हुए नकाबपोश लुटेरों का विरोध करते हुए शोर मचाया,जिससे नकाबपोश मौके से भाग खड़े हुए. पेट्रोल पंप कर्मियों के साहस के कारण नकाबपोश लुटेरे लूट में असफल रहे. पूरा घटनाक्रम पेट्रोलपंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. घटना की सूचना पर पचपदरा थाना पुलिस ने मौके पर पहुँचकर पेट्रोल पंप का मौका मुआयना किया और लूट की नीयत से आए अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पेट्रोलपंप के कार्मिक लुम्भाराम ने बताया कि रविवार देर रात्रि बाइक पर सवार होकर आए हथियारबंद नकाबपोशों ने उन पर हमला कर दिया. एक कार्मिक के आंखों में मिर्ची भी डाली और उसे चाकू से घायल कर दिया. जब बचाव में शोर मचाया तो नकाबपोश मौके से भाग खड़े हुए. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर नाकाबपोश लुटेरों की तलाश में जुट गई है. पुलिस ने अलग अलग टीमों का गठन कर आरोपियों की तलाश में शुरु कर दी है,वही घायल कार्मिक लुम्भाराम की हालत स्थिर बताई जा रही है.

ये भी पढ़ें- BJP विधायक प्रतापलाल भील पर शादी का झांसा देकर यौन शोषण का आरोप, FIR दर्ज

दोस्तों ने मारने की नीयत से नहर में फेंका, गोताखोरों ने किया रेस्क्यू





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here