अमरोहा: गजरौला थाना क्षेत्र में उस वक्त हड़कंप मच गया जब यहां तैनात यूपी पुलिस के एक सिपाही ने महिला पुलिसकर्मी को गोली मार दी. महिला पुलिसकर्मी को गोली मारने के बाद आरोपी सिपाही ने खुद को भी गोली मारकर लहूलुहान कर लिया. गोलीबारी में दोनों बुरी तरह जख्मी हो गए हैं. फिलहाल दोनों पुलिसकर्मियों की हालत गंभीर है. इलाज के लिए उन्हें मुरादाबाद के निजी अस्पताल में रेफर किया गया है.

मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा बताया जा रहा है. खबर के मुताबिक, डायल 112 में तैनात सिपाही मनोज कुमार का महिला सिपाही के साथ पिछले कुछ समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था. दोनों पुलिसकर्मी अलग-अलग थाना क्षेत्रों में ड्यूटी करते थे. दोनों अवंतिका नगर के किराये के एक मकान में साथ रहते थे. रविवार को दोनों के बीच मामूली कहासुनी हो गई थी. कहासुनी के बाद सिपाही मनोज ने युवती को गोली मार दी.

2018 बैच के सिपाही हैं दोनों पुलिसकर्मी

पुलिस अधीक्षक सुनीति ने बताया किदोनों पुलिसकर्मी किराये के एक ही मकान में साथ रहते हैं. दोनों 2018 बैच के सिपाही हैं. उन्होंने दानकारी देते हुए बताया कि सिपाही मनोज कुमार ने पहले महिला सिपाही को गोली मारी और फिर खुद को भी गोली मारकर खुदकुशी की कोशिश की. फिलहाल, दोनों को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है. मामले की जांच की जा रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here