दिल्ली के न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी में कचरा बीनने का काम करने वाले दो भाई हाफिज और हबीबुर की सिंगिंग से जाने-माने बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा हैरान हैं। उन्होंने कहा है कि इनके परफोर्मेंस देखने के लिए मैं क्रिकेट मैच नहीं देखूंगा, इन्हें चीयर करूंगा। इससे पहले उन्होंने दोनों भाई के वीडियो को शेयर करते हुए लिखा था, ‘अतुल्य भारत।’

बताते चलें कि दिल्ली के न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी में हाफिज और हबीबुर घरों में कचरा बीनने का काम करते हैं। काम के दौरान वो अपना पसंदीदा गाना गुनगुनाते रहते थे। दोनों भाइयों का वीडियो हाल ही में सोशल मीडिया मे वायरल हो गया। जिसपर आनंद महिंद्रा की नजर गयी। उन्होंने ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा अतुल्य भारत मेरे दोस्त रोहित खट्टर ने इस पोस्ट को शेयर किया है। जो उन्हें सोशल मीडिया पर मिली है। प्रतिभा की कोई सीमा नहीं होती है।

जिसके बाद उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि इनकी प्रतिभा अभी कच्ची है और इन्हें ट्रेनिंग की अभी सख्त जरूरत है। क्या दिल्ली में कोई ऐसा शख्स है जो इन्हें शाम को ट्रेनिंग के लिए म्यूजिक टीचर ढूंढ दे, क्यों कि ये दोनों भाई पूरे दिन काम करते हैं।

हाफिज और हबीबुर ने कहा कि उन्हें लगता था कि गरीबों के सपने कभी पूरे नहीं होते हैं लेकिन इंडियन आइडल के मंच पर आकर उन्होंने जो समय बिताया है वो उन्हें जीवन भर याद रहेगा।

आनंद महिंद्र द्वारा वीडियो शेयर करने के बाद लोगों के रिएक्शन और कमेंट्स सामने आने लगे कुछ ने मदद के लिए भी हाथ बढ़ाया।हाफिज और हबीबुर के गाने के वीडियो को सोशल मीडिया पर लोग खूब पसंद कर रहे हैं। अब तक ट्विटर पर इनके वीडियो को एक लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है।






Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here