फतेहपुर: रविवार को वरिष्ठ कांग्रेस नेता एवं स्वर्गीय पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री के पौत्र विभाकर शास्त्री का फतेहपुर जिला आगमन पर कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया। वहीं श्री शास्त्री ने कार्यकर्ताओं के हौसले को देखकर उनका आभार व्यक्त किया। श्री शास्त्री ने पार्टी संगठन की मजबूती के लिए कार्यकर्ताओं से वार्तालाप भी किया। श्री शास्त्री ने आगामी होने वाले त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को जीतने के लिए गुरूमंत्र भी दिया। उन्होंने कहा कि अभी से ही सभी पार्टी कार्यकर्ता मजबूती के साथ गांव-गांव जाकर जनसंपर्क कर कांग्रेस पार्टी की नीतियों को पहुचाये। वहीं श्री शास्त्री ने केंद्र की मोदी सरकार पर खूब जमकर बरसे। उन्होंने कहा कि जबसे केंद्र में मोदी की सरकार आयी है तब से देश की स्तिथि को बद से बदतर कर दिया। मोदी सरकार ने डीजल और पेट्रोल के दामों में लगातार इजाफ़ा कर दिया है। आज हिंदुस्तान में डीजल, पेट्रोल और गैस सिलेंडर के दाम आसमान को छू रहे है और केंद्र में बैठी मोदी सरकार के कानों में जू तक नहीं गूंजी। मोदी सरकार ने देश के युवाओं को रोजगार देने की बात कही थी लेकिन रोजगार तो नहीं दिया बल्कि बेरोजगार जरूर कर दिया है, अब तो हालात ये बन गये है कि अपनी आवाज को उठाने वाले किसानों को मोदी सरकार ने आतंकवादी, देशद्रोही जैसे शब्दों से भी नवाज़ दिया। वहीं उत्तर प्रदेश सरकार पर करारा प्रहार करते हुए श्री शास्त्री ने कहा कि यूपी की योगी सरकार लगातार भूमाफियाओं पर लगाम लगाने की बात कर रही है लेकिन सच्चाई तो यह है कि योगी सरकार के नुमाइंदे खुद ही भूमाफियाओं का रोल निभा रही है।
प्रदेश में बढ़ते अपराध, विशेषकर महिलाओं/नारियों के साथ आये दिन हो रहे बालात्कार एवं उत्पीड़न पर कहा कि सरकार कानून व्यवस्था चलाने में विफल साबित हुई है जिसके चलते कांग्रेस नेत्री प्रियंका गांधी लगातार सरकार पर हमला कर न्याय दिलाने के लिए रातों दिन जुटी हुई हैं जिसका नतीजा आगामी विधानसभा चुनाव में जनता स्वयं देगी एवं उन्होंने दावा किया कि आगामी विधानसभा चुनाव में प्रदेश की जनता भाजपा की योगी सरकार को उखाड़ने का काम अवश्य करेगी एवं प्रदेश में जनता कांग्रेस के साथ है जिससे समय आने पर व जनता के स्नेह व सहयोग से कांग्रेस प्रदेश में सरकार बनाने का काम करेगी।
उन्होंने स्थानीय समस्या पर बोलते हुए कहा कि कहा फतेहपुर जिले के बिन्दकी तहसील के जाफराबाद गांव में ऐसे कई पीड़ित परिवार के लोग है जिनकी करोड़ों रुपये की बेशकीमती जमीन पर भाजपा विधायक करण सिंह पटेल के प्रतिनिधि विपिन पटेल ने अपनी दबंगई के बल बूते पर अवैध कब्जा कर लिया है और योगी सरकार भूमाफियाओं पर लगाम लगाने की बात कर रही है। योगी सरकार अपनो पर रहम और गैरों पर सितम जैसे पॉलिसी को अपना रही है।
इस मौके पर संजय जायसवाल, जैनुल आब्दीन मुन्ना, पिंटू तिवारी, जलीस शाह, पंकज तिवारी, ठाकुर दिनेश सिंह, कमलेश कुमार गौतम, अनूप जायसवाल सहित तमाम कांग्रेसी कार्यकर्ता मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here