हाइलाइट्स:

  • आरा में 3 दिन से लापता जमीन कारोबारी की हत्या
  • उदवंतनगर के बामपाली फोरलेन के किनारे मिला शव
  • जमीन कारोबारी की हत्या के आरोप में साला गिरफ्तार

चंदन कुमार, आरा
आरा में 3 दिन से लापता प्रोपर्टी डीलर का शव सड़क किनारे मिला। उसकी गोली मार हत्या की गई थी। काफी करीब से 4 गोलियां मारी गई थी। इस मामले में पुलिस ने उसके साले को ही गिरफ्तार किया है।

आरा-बक्सर रोड के किनारे मिला प्रोपर्टी डीलर का शव
अपराधियों ने आरा-बक्सर फोरलेन के पास जमीन कारोबारी की गोली मारकर हत्या कर दी। पिछले 3 दिन से जमीन कारोबारी लाापता था। घटना आरा से सटे उदवंतनगर थाना क्षेत्र के बामपाली के पास की है। मृतक के परिजनों ने रंगदारी नहीं देने पर हत्या करने का आरोप लगाया है। परिजनों ने कहा कि 24 फरवरी को फोनकर घर से बुलाया गया था। घर से बुलाने के बाद हत्या की गई है।

हत्या मामले पुलिस को मृतक के साले पर ही शक
मृतक का नाम उमेश कुमार सिंह था और वो उदवंतनगर थाना क्षेत्र के मसाढ़ गांव के रहनेवाले थे। फिलहाल आरा शहर के नवादा थाना क्षेत्र के संकटमोचन नगर में किराए के मकान लेकर रहते थे। सेना की नौकरी से हटने के बाद जमीन की खरीद-बिक्री और एलआईसी का काम करते थे। वो 24 फरवरी से ही गायब थे। इस मामले में पुलिस ने उसके साले को ही गिरफ्तार किया है।

20 लाख रुपए रंगदारी की मांग की गई थी
मृतक के ससुर बलवंत सिंह ने बताया कि 24 तारीख की दोपहर गांव के ही अंकज कुमार नाम के एक आदमी ने उन्हें फोन कर अपने घर बुलाया था। उसके बाद से घर वापस नहीं लौटे। उसी दिन उन्होंने अपनी पत्नी के मोबाइल पर बात की थी। परिजनों ने सोचा कि वह गांव गए होंगे। उसके बाद 25 फरवरी की सुबह मृतक की पत्नी पूजा देवी के फोन पर एक मैसेज आया था। उसमें 20 लाख रुपए रंगदारी की मांग की गई थी। रंगदारी नहीं देने पर उसकी हत्या करने की बात भी कही गई।

पुलिस ने समय रहते कार्रवाई नहीं की- परिजन
परिजनों के अनुसार उन्होंने 24 तारीख को ही देर शाम स्थानीय थाने में इसकी सूचना दी थी लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। जिसके बाद उनका शव ही बरामद हुआ। अगर समय रहते पुलिस कार्रवाई करती तो शायद उनकी जान बच सकती थी। घटना के बाद परिवार वालों का रो-रो कर बुरा हाल है। वहीं इस घटना के बाबत नवभारत टाइम्स से बातचीत में भोजपुर के एसपी हर किशोर राय ने बताया कि घटना के हर बिंदु पर जांच की जा रही है। जांच में इस कांड में जो भी अपराधी शामिल होंगे, उन पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here